Wednesday, February 18, 2009

शिर्डी साईं बाबा के ग्यारह वचन


  1. जो शिर्डी मैं आएगा I. आपद दूर भगायेगा II
  2. चढे समांधी की सीढ़ी पर I.पैर तले दुःख की पीढ़ी पर II
  3. त्याग शरीर चला जाऊंगा I. भक्त हेतु दौड़ा आऊंगा II
  4. मन में रखना दृढ़ विश्वास I करे समाधी पुरी आस II
  5. मुझे सदा जीवित ही जानो I अनुभव करो सत्य पहचानो II
  6. मेरी शरण खाली जाए I हो तो कोई मुझे बताये II
  7. जैसा भावः रहा जिस जन का I वैसा रूप हुआ मेरे मन का II
  8. भार तुम्हारा मुझ पर होगा I वचन मेरा झूठा होगा II
  9. सहायता लो भरपूर I जो माँगा वो नही है दूर II
  10. मुझ में लीन वचन मन काया I उस का ऋण कभी चुकाया II
  11. धन्य धन्य वह भक्त अनन्य I मेरी शरण तज जिसे अन्य II



No comments:

Recipe Regan Mian Noodles

Sno            Ingredients                             Quantity 1.                   Fresh boiled noodles               150 gms ...